उरई में पंचायत चुनाव की रंजिश में चली गोलियां, दो की मौत

उरई। जालौन थाने सुढ़ार सालाबाद गांव में चंपायत चुनाव की रंजिश में दो पक्षों में गोलियां चलीं जिसमें दो लोग मारे गए। तनाव को देखते हुए डीआईजी और एसपी मौके पर पहुंचे, गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सुढ़ार सालाबाद के धर्मेंद्र सिंह उर्फ दीपू तोमर व श्याम सुंदर उपाध्याय के बीच चुनाव को लेकर लम्बे समय से रंजिश चल रही है।


शनिवार देर शाम धर्मेंद्र सिंह ने अपने भाईयों हरेंद्र, वीरु व लाली के साथ मिलकर श्याम सुंदर के बेटे पप्पू को लाठियों से पीटा दिया। श्याम सुंदर को इसकी खबर मिली तो वह आपा खो बैठा और घर से दोनाली बंदूक लेकर पहुंचा। बेटे की पिटाई देख तिलमिलाए श्याम सुंदर ने भाई संग बेटे को पीट रहे धर्मेन्द्र पर फायर झोंक दिया। सीने में गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। भाई को गोली लगते देख वीरु ने भी तमंचे से पास में श्याम सुंदर पर गोली चली दी, वह भी जमीन पर गिर पड़ा।

गोलियां चलने से गांव में हड़कंप मच गया। इसी बीच किसी ने थाने में सूचना दे दी, पुलिस ने श्याम सुंदर, धर्मेन्द्र व पप्पू को जिला अस्पताल भेजा। गंभीर होने पर श्यामसुंदर व धर्मेन्द्र को कानपुर रेफर किया गया लेकिन देर रात दोनों की मौत हो गयी। पिटायी से घायल पप्पू की हालत गंभीर है। दो मौतों की खबर गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। धर्मेन्द्र की की मां, ग्राम प्रधान जमुना देवी की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है

=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

E-Paper