छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का प्रयास करने वाले गिरफतार

छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का प्रयास करने वाले गिरफतार

बख्शी का तालाब। पुलिस ने बीते मंगलवार को नवीं की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास करने वाले तीन युवकों को आज बृहस्पतिवार को मुजफफर खेडा के पास किसान पथ कट के पास गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपियों में नगवामउ कला यादव पुरवा के रहने वाले राहुल यादव,उसका साथी गुमानीपुरवा बरगदी का संदीप यादव और विजयपुर निवासी अमन यादव है।
 
क्षेत्र के एक कॉलेज से सिलाई सेंटर जा रही नवीं की छात्रा को नशीला रुमाल सुंघाकर एक बाइक और स्कूटी पर सवार तीन युवकों ने मंगलवार को अपहरण कर लिया था। दुर्जनपुर गांव के पास नहर के किनारे उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया।लेकिन छात्रा को होश में आता देखकर तीनों मौके से फरार हो गए।

इस घटना पर पीडिता की मां के द्वारा मंगलवार को एफआईआर थाने पर दर्ज करवाई गयी। घटना को लेकर बख्शी का तालाब एसएसआई अशोक सिंह ने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। मोबाइल सर्विलांश के आधार पर तीनों आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफतार कर लिया। यह तीनों किसान पथ मुजफफर खेडा के पास कहीं जाने की फिराक में थे। गिरफतार आरोपियों में विजयपुर अमन यादव पिता की किराना दुकान में काम करता है। जबकि संदीप यादव दुबग्गा सब्जी मंडी में काम करता है। तीसरा राहुल यादव मिटटी खनन का काम करवाता है। पुलिस टीम ने इनके पास से एक  बाइक और स्कूटी भी बरामद किया है जिसको यह तीनों प्रयोग कर रहे थे।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News