सिलेंडर लीकेज से हुआ ब्लास्ट,दो मंजिला मकान ढहा  

सिलेंडर लीकेज से हुआ ब्लास्ट,दो मंजिला मकान ढहा  

लखनऊ। राजधानी के थाना चौक क्षेत्र में रविवार सुबह एक प्रॉपर्टी डीलर के मकान में खाना बनाते समय गैस लीकेज होने से आग लग गई और देखते ही देखते सिलेंडर में धमाका हो गया और  घर की दो मंजिला इमारत ढह गई। हादसे के दौरान घर में चार लोग मौजूद थे जो मकान के मलबे में दब गए। पड़ोसियों ने हादसे की सूचना चौक पुलिस को दी मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल और पुलिस टीम ने कड़ी मशक्क्त के बाद मलबे में दबे चारों घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। धमाका इतना तेज था की पड़ोसियों के मकानों में लगे शीशे टूट गए।

पुलिस के अनुसार गाजी मंडी में प्रॉपर्टी डीलर गुलाब कश्यप के मकान कि रविवार सुबह 11.15 बजे चचेरे भाई सुरेश की पत्नी पिंकी किचन में खाना बना रही थीं। तभी पाइप ढीला होने से गैस लीक करने लगी और आग लग गई। पिंकी कुछ समझ पाती तभी सिलिंडर फट गया। धमाके कारण दो मंजिला घर भरभरा कर जमींदोज हो गया। मकान के मलबे में पिंकी, जगदीश कश्यप, एक वर्षीय विदिशा व पड़ोसी राजकुमार रस्तोगी दब गए।

WhatsApp Image 2024-04-28 at 12.17.44

धमका इतना भीषण था कि पड़ोसी दहल उठे। मलबे के उठे धुएं के गुबार छूटने के बाद पड़ोसियों ने आनन-फानन दबे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद दमकल कर्मियों व पुलिस को घटना की सूचना दी और चारों लोगों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। यहां पिंकी, विदिशा व राजकुमार की हालत स्थिर बनी हुई है, जबकि डॉक्टरों ने जगदीश को बलरामपुर अस्पताल रेफर कर दिया।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

हैप्पी मदर्स डे पर छाया माताओं का रंग बच्चों के संग, मां तो आखिर मां होती है : प्रदीप हैप्पी मदर्स डे पर छाया माताओं का रंग बच्चों के संग, मां तो आखिर मां होती है : प्रदीप
मातृछाया और परिवार की खुशियां बनी रहें। प्रभु की कृपा के साथ परिवारजनों में निस्वार्थ प्रेम की धीमी धीमी बयार...
राम चमेली चड्ढा विश्वास महाविद्यालय में सेमिनार का आयोजन किया गया : नीतू चावला
मेनका गाँधी की जनसुलभता और सभी जातियों में स्वीकार्यता ही बनेगी जीत का आधार
सामाजिक समूहों ने लिया कमल खिलाने का संकल्प
लखनऊ में शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लें : बृजेश पाठक
डीएम की अपील, लखनऊ की पोलिग 70 फीसद तक पहुंचे!
इत्र कारोबारी के घर लाखों की चोरी करने वाला गिरफ्तार