नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी के थाना चिनहट इलाके में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां घर पर अकेली नाबालिग युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहे युवक को युवती के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वही उसके अन्य साथी मौके से फरार होने में कामियाब रहे। जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात वह अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे। घर पर उनकी चौदह वर्षीय नाबालिग बेटी अकेले थी।

रात्रि को एक युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और इस दौरान उसके दो अन्य साथियों द्वारा घर के बाहर निगरानी कर रहे थे। जब पड़ोसियों से उन्हें घटना की जानकारी मिली तो वह घर पहुंच गए और उन्होंने देखा की एक युवक उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। परिजनों ने युवक को पकड़कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। थाना चिनहट प्रभारी अवनीश कुमार चतुवेर्दी का कहना है की गिरफ्तार किए गए आरोपी नाबालिग है और दो युवकों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है और एक अन्य की तालाश जारी है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सुलतानपुर क्षेत्र में रहकर जनता की समस्याओं को करती हूं दूर : मेनका गांधी सुलतानपुर क्षेत्र में रहकर जनता की समस्याओं को करती हूं दूर : मेनका गांधी
सांसद व बीजेपी प्रत्याशी मेनका संजय गांधी का लगातार प्रचार अभियान जारी है। चुनावी कैंपेन के 37 वें दिन रविवार...
अभियंताओं को 'सामग्री की गुणवत्ता' के साथ 'काम की गुणवत्ता' पर भी ध्यान देने के निर्देश
इरशाद, तापस और संजीत से तीन दिन पूछताछ करेगी ईडी, कोर्ट ने दी अनुमति
नगर निगम ने 15 कार्टन सिंगल यूज़ डिस्पोजल समेत पानी पाउच किया जब्त
नगर निगम के सात टैंकर से कई वार्डों में हो रही जलापूर्ति
धमतरी-बोर में पानी की धार हुई पतली, मोहलई में पेयजल संकट
पीडिया मुठभेड़ को नक्सली सहित लोगों ने बताया फर्जी, एसपी ने पुख्ता सबूत व तथ्य होना बताया