न्याय पत्र से घबराये पीएम, फैला रहे झूठा प्रोपोगैंडा: खेड़ा

कांग्रेस के इस पहल में युवा, आम आदमी, दलित, पिछड़े सभी शामिल

न्याय पत्र से घबराये पीएम, फैला रहे झूठा प्रोपोगैंडा: खेड़ा

  • किया पलटवार, 400 सीटों के नारे के पीछे की कहानी संविधान को बदलना

लखनऊ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुुरुवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन पर पत्रकार वार्ता में भाजपा मोदी सरकार पर देश के युवाओं , किसानों और आम आदमी, एवं दलित , पिछड़ों से धोखेबाजी का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 400 सीटों के नारे के पीछे की असली नियत संविधान बदलने को बताया। पवन खेड़ा ने कहा प्रधानमंत्री कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं, लेकिन जनता बहकावे में नही आने वाली 10 सालों के भाजपा के कुकर्मों का हिसाब इंडिया गठबंधन कांग्रेस सरकार बनाकर करने जा रही है।

 कहा जनता को कांग्रेस के न्याय पत्र के पांच न्याय की 25 गारंटियों पर भरोसा है इसीलिए आज मोदी की गारंटिया गायब हो गई हैं और पूरे देश में सिर्फ कांग्रेस के न्याय पत्र की बात हो रही है। कहा कि कांग्रेस पार्टी का न्याय पत्र जब से आया तब से उसकी चर्चा हो रही है और न्याय पत्र की चर्चा का असर यह है कि प्रधानमंत्री स्वयं अपनी गारंटियों को भूलकर कांग्रेस पार्टी के न्यायापत्र पर ही चर्चा कर रहे हैं झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं, इसी बहाने हमारा न्याय पत्र देश के घर-घर भी पहुंच रहा है, अब प्रधानमंत्री मोदी की बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता उनकी सभी बातें और वादे झूठे साबित हो गए, कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र पर लोग भरोसा कर रहे हैं, 2024 में कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, मीडिया कोऑर्डिनेटर चित्रा, गरिमा व मीडिया चेयरमैन यूपी कांग्रेस डॉ सीपी राय एवं वाइस चेयरमैन मनीष हिंदवी, प्रवक्ता अंशू अवस्थी, सचिन रावत, तमजीद अहमद, प्रियंका गुप्ता सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

चार माह में 59 हजार लाेगों ने तोड़ा यातायात नियम,डेढ़ करोड़ रुपये का जुर्माना लगा चार माह में 59 हजार लाेगों ने तोड़ा यातायात नियम,डेढ़ करोड़ रुपये का जुर्माना लगा
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश शासन और जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी लोग यातायात नियमों के प्रति जागरूक नहीं...
कांग्रेसी राघवेंद्र प्रताप लोगों को कर रहे हैं गुमराह: अपना दल (एस)
मेरठ में दो स्थानों पर मिले अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस
उप्र की 14 सीटों पर एक बजे तक 39.55 प्रतिशत हुआ मतदान
प्रधानमंत्री मोदी का दौरा : कार्यक्रम स्थल पर पहुंची एसपीजी टीम
 प्रतापगढ़ में कौन होगा निस्तेज और किसका बढ़ेगा प्रताप!
लोकसभा चुनाव-2024 को शांतिपूर्ण से सम्पन्न कराने हेतु लिया जायजा