गौवंश जागरूकता के लिए बने गाय माता चौराहा - राय

गौवंश जागरूकता के लिए बने गाय माता चौराहा - राय

लखनऊ। गोवंश रक्षा एम्बुलेंस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने की बात साथ ही उन्होंने पश्चिम उत्तर प्रदेश में समाजसेवी राकेश कुमार को पश्चिम उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष  घोषित किया। एम्बुलेंस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय ने कहा की गाय माता की सेवा हमारी प्राथमिकता है।वही पश्चिम में राकेश कुमार और उनके सहयोगियों के माध्यम से मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जमीनी स्तर पर ब्लॉक और तहसीलो में वोटर जागरूकता अभियान चलाये जाने की बात भी कही।

इस दौरान राय ने कहा की कुछ अराजक तत्वों द्वारा दल को बदनाम करने की साजिश की जा रही है और उनपर भाजपा समर्थित होने के कारण झूठे मुकदमे किये जाने का प्रयास किया जा रहा है।जो की दल को बदनाम करने की साजिश हैैै। ऐसे लोगो को चिन्हित कर उनके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी वो करेंगे।

क्योंकि 2017 से वह सरकार की मंशा के अनुरूप कार्यक्रम कर रहे है। साथ ही केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की डबल इंजन सरकार  ने जितना काम गायों, गौ पालको के लिए किया है आज तक कोई नहीं कर सका है। वह विरोधियो से डरने वाले नहीं है और जब तक उनकी शरीर में जान है वह ये कार्य करते रहेंगे। साथ ही वह भाजपा के सिपाही के तौर पर लगातार अपने दल के माध्यम से सहयोगी बनकर पुरे देश में जागरूकता अभियान भी चलाएंगे। इस दौरान समाजसेवी राकेश कुमार को जोड़कर दल को शक्ति मिलेगी और वो संगठन हित में काम करेंगे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News